Monkey Viral Video: यह बंदर है इंसानों से भी ज्यादा होशियार, बड़ी चालाकी से किया मछली का शिकार

बंदर कुछ-कुछ हरकतें बिल्कुल इंसानों की तरह करते हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक बंदर मछली का शिकार करता है.
 
Monkey Viral Video
gofishingindonesia | Instagram

Monkey Viral Video: बंदर को जानवरों में सबसे ज्यादा होशियार जानवर माना जाता है. कहते हैं कि हमारे पूर्वज भी बंदर ही थे और बंदरों का दिमाग इंसानों की तरह ही चलता है. बंदर कुछ-कुछ हरकतें बिल्कुल इंसानों की तरह करते हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक बंदर मछली का शिकार करता है और फिर वह कुछ ऐसा करता है जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. चलिए आपको भी दिखाते हैं यह हैरतअंगेज वीडियो.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर अपने शरीर पर पत्ते लपेटे हुए हैं और हाथ में डंडा लेकर पानी से मछली पकड़ रहा है. बंदर बड़ी चालाकी से मछली पकड़ता है फिर उसे अपने कंधे पर टंग कर लेकर जाता है और फिर आराम से आग के ऊपर पकता है. बंदर का यह वीडियो देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे की कैसे यह बंदर इतना दिमाग लगाकर काम कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी समझ जाएंगे की बंदर के अंदर कितना दिमाग होता है.

यहां देखें बंदर का वायरल वीडियो

इस वायरल वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज gofishingindonesia पर देख सकते हैं. वीडियो पर अब तक 90000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है 'यह बंदर तो इंसानों से भी ज्यादा होशियार है' तो कोई कह रहा है 'लगता है आज बंदर का पार्टी करने का मूड है'. वहीं एक यूजर ने लिखा 'इस बंदर की हरकतें देख कर तो मैं हैरान रह गया'. क्या आप इस बंदर की यह हरकतें देखने के बाद है रन रह गए?
 

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss