Monkey Viral Video: बंदर और मुर्गी ने एक साथ थाली में खाया खाना, फिर दोनों के बीच हो गई कहा-सुनी

कई लोग बंदर को पालते भी हैं और अपने साथ घर में रखते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आप भी सरप्राइज हो जाएंगे.
 
Viral Video
6saniyelikharikalar | Instagram

Monkey Viral Video: बंदर बेहद ही समझदार जानवर होता है और इंसानों के साथ भी बंदर काफी अच्छे से रहते हैं. कई लोग बंदर को पालते भी हैं और अपने साथ घर में रखते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आप भी सरप्राइज हो जाएंगे. इस वीडियो में एक बंदर और मुर्गी साथ में एक थाली में खाना खा रहे हैं और देखते ही देखते दोनों के बीच कहां सुनी हो जाती है. इसके बाद क्या होता है चलिए आपको भी दिखाते हैं वायरल वीडियो में.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर जिसने काले रंग की हुड्डी पहनी हुई है वह मुर्गी के साथ एक थाली में चावल खा रहा होता है. पहले तो दोनों मिलकर एक साथ थाली में खाते हैं लेकिन जैसे ही मुर्गी थाली से चावल उठाती है वैसे ही बंदर उसे पीछे हटा देता है और दोनों के बीच कहा सुनी हो जाती है. मुर्गी बंदर को देखती रहती है लेकिन बंदर केले खाना-खाना शुरू कर देता है. यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं. 

यहां देखें बंदर और मुर्गी का वायरल वीडियो

इस वायरल वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज 6saniyelikharikalar पर देख सकते हैं. वीडियो पर अब तक 547000 लाइक्स आ चुके हैं और कमेंट सेक्शन में लोग बेहद फनी फनी कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है लगता है 'बंदर अकेले ही खाना खाना चाहता है' तो कोई कह रहा है 'लगता है मुर्गी की कंपनी बंदर को पसंद नहीं आई'. आपको बता दे कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss