Monkey Viral Video: काली पैंट पहन कुत्ते की सवारी करता नजर आया बंदर, लोग बोले 'वाह! क्या भाईचारा है'

बंदर और कुत्ते की लड़ाई अक्सर आपको देखने को मिल जाएगी लेकिन क्या आपने किसी बंदर और कुत्ते की दोस्ती देखी  है?
 
Monkey Viral Video
sushilmeena925 | Instagram


Monkey Viral Video: बंदर की हमेशा से ही कुत्ते से दुश्मनी रही है और दोनों जब भी एक दूसरे के सामने आते हैं तो एक दूसरे की जान के दुश्मन बन जाते हैं. बंदर और कुत्ते की लड़ाई अक्सर आपको देखने को मिल जाएगी लेकिन क्या आपने किसी बंदर और कुत्ते की दोस्ती देखी  है? आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक बंदर कुत्ते की सवारी करता नजर आ रहा है और उसके साथ हंसी मजाक भी कर रहा है. यह वीडियो देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर जिसने काले रंग की पैंट पहनी हुई है कुत्ते के ऊपर बैठकर उसकी सवारी कर रहा है. सवारी करते-करते वह कुत्ते के ऊपर से उतर  जाता है और उसकी पूछ पकड़ कर खींचना लगता है. कुत्ता और बंदर दोनों आपस में काफी मस्ती करते हैं लेकिन कोई भी एक दूसरे को नुकसान नहीं पहुंचता. यह वीडियो काफी हैरान करने वाला है क्योंकि कुत्ते और बंदर की कभी नहीं बनती और दोनों एक दूसरे की जान के दुश्मन बने रहते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यहां देखें कुत्ते और बंदर का वायरल वीडियो

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज sushilmeena925 पर देख सकते हैं. आपको बता दे की वीडियो पर अब तक 720000 लाइक्स आ चुके हैं. इस वीडियो पर लोग बेहद फनी फनी कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है यह होता है असली भाईचारा तो कोई कह रहा है अरे बाप रे यह कैसे हो गया बंदर और कुत्ते की दोस्ती. वहीं एक यूजर ने लिखा आज मैंने पहली बार किसी बंदर और कुत्ते की इतनी गहरी दोस्ती अच्छी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को यह बेहद पसंद आ रहा है.
 

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss