Puppy Viral Video: पप्पी ने बड़े मजे से चलाया बच्चों वाला स्कूटर, आगे हुआ कुछ ऐसा की छूट जाएगी आपकी हंसी

आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक छोटा सा पप्पी बच्चों वाला स्कूटर चला रहा है.
 
Puppy Viral Video
naturelife_ok

Puppy Viral Video: छोटे से पप्पी दिखने में जितने छोटे होते हैं उतने ही शरारती भी होते हैं. लोग पप्पी को सबसे ज्यादा पालते हैं और बड़े दुलार से रखते हैं. इनकी क्यूट हरकतें इन्हें और भी प्यारा बना देती हैं. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक छोटा सा पप्पी बच्चों वाला स्कूटर चला रहा है और देखते ही देखते कुछ ऐसा होता है जिसे देखने के बाद आप भी हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा पपी बच्चों वाले स्कूटर के हैंडल पर लटका हुआ है और उसे चला रहा है देखते ही देखते स्कूटर रोड से खेत की तरफ बढ़ता है और पप्पी स्कूटर के हैंडल पर ही लटका रहता है और खेत में जाकर गिरता है. हालांकि उसे कोई चोट नहीं आती. यह क्यूट वीडियो देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. ए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यहां देखें Puppy Viral Video

 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज naturelife_ok पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर तक 8000 से ज्यादा लाइक कर चुके हैं और कमेंट सेक्शन में लोग अलग अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है बेचारे पप्पी को चोट तो नहीं लगी तो कोई कह रहा है यह कितना क्यूट है मुझे भी यह चाहिए. बता दें कि इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन जानवरों के और फनी एक्सीडेंट की वीडियो शेयर किए जाते हैं.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss