Snake Viral Video: तकिए के नीचे छुप कर बैठा था नाग, जैसे ही सोने गया शख्स सांप ने फैला लिया फन 

सांप कहीं भी छुपा सकता है और अगर वह जहरीला है तो वह इंसान को मार भी सकता है.
 
Viral Video
Vani Mehrotra

Snake Viral Video: कई साहब बेहद खतरनाक और जहरीले होते हैं जो जंगल में पाए जाते हैं लेकिन अक्सर यह सांप घरों में घुस आते हैं. सांप कहीं भी छुपा सकता है और अगर वह जहरीला है तो वह इंसान को मार भी सकता है. आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक जहरीला नाग तकिए के नीचे छुपा हुआ दिखता है और जैसे ही सांप को लोग देख लेते हैं वह फन फैला कर खड़ा हो जाता है. इसके बाद क्या होता है चलिए आपको भी दिखाते हैं इस हैरान कर देने वाले वीडियो में.

यहां देखें सांप का वायरल वीडियो


वायरल वीडियो राजस्थान के कोटा का है जहां पर एक रेस्ट रूम के अंदर बिस्तर पर तकिए के नीचे एक कोबरा सांप मिला जिसे देखकर वहां के लोग दहशत में आ गए. दुकान के कर्मचारी जैसे ही बेड पर रख तकिया को हटाते हैं वहां से एक जहरीला सांप फन फैला कर निकल आता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांप कितना बड़ा फैन फैला कर बैठा हुआ है और वहां के लोग इसे देखकर दहशत में आ गए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

सांप को सुरक्षित जंगल में छोड़ा गया

मिली जानकारी के मुताबिक जिस समय यह सांप पकड़ा गया उसे समय दुकान में कई लोग मौजूद थे. सांप को फन फैलाए देखने के बाद वहां के लोगों ने एक्सपर्ट बुलाए जिसे आप वीडियो में भी देख सकते हैं. यह एक्सपर्ट सांप को फर्श पर लाकर अपने झोले में डाल लेता है और इसके बाद जहरीले सांप को स्थानीय वन विभाग के एक अधिकारी के सहयोग से सुरक्षित जंगल में छोड़ देता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग कमेंट सेक्शन में इस वीडियो पर अलग-अलग कॉमेंट कर रहे हैं


 

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss