Snake Viral Video: बाइक के टायर में लिपट गया सांप, शख्स ने की निकालने की कोशिश

आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स की स्कूटी के टायर में सांप फस जाता है और फिर कैसे शख्स उसे निकालने के लिए मेहनत करता है.
 
Viral Video
earth.reel | Instagram

Snake Viral Video: रहने वाले जीवों में सांप सबसे जहरील होता है और सांप कभी भी कहीं भी पहुंच सकता है. कई बार लोगों के घरों में भी सांप ऐसे छिप जाता है. हालांकि सांप तब तक किसी इंसान पर हमला नहीं करता जब तक उसे खतरा न महसूस हो. आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स की स्कूटी के टायर में सांप फस जाता है और फिर कैसे शख्स उसे निकालने के लिए मेहनत करता है. चलिए आपको भी दिखाते हैं यह हैरान कर देने वाला वीडियो.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपनी स्कूटी के टायर से सांप को निकालने की कोशिश कर रहा है. पहले यह शख्स सांप का फन चप्पल से दबाता है और इसके बाद यह सांप को पकड़ लेता है. शख्स धीरे-धीरे सांप को टायर से निकलने की कोशिश करता है लेकिन सांप इस कदर उसमें उलझा हुआ है कि शख्स को काफी मेहनत करनी पड़ती है. पास में खड़ा सेक्स उसे देखने लगता है लेकिन कुछ मदद नहीं करता. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यहां देखें सांप का वायरल वीडियो

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज earth.reel पर देख सकते हैं. वीडियो पर लोग अलग-अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है 'भाई यह सांप आया कहां से' तो कोई कह रहा है 'मुझे लगा सांप से अपना टायर साफ कर रहा है'. वहीं एक यूजर ने लिखा कि 'यह सांप को निकाल रहा है कि फंसा रहा है'. आपको बता दे कि इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन जानवरों के रोमांचक वीडियो शेयर किए जाते हैं.
 

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss