Viral Video: बॉडीबिल्डर ने स्टेज पर दिखाया अपना दमखम, अचानक बिगड़ा बैलेंस और थम कई लोगों की सांस
 

दुनिया में कई बॉडीबिल्डर ऐसे हैं जो तिवारी भजन उठाकर अपनी शक्ति का प्रदर्शन करते हैं और लोगों ने देख कर तालियां बजाते हैं.
 
Viral Video
ourfriendshipdays | Instagram

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों की सांस थम जाती हैं. दुनिया में कई बॉडीबिल्डर ऐसे हैं जो तिवारी भजन उठाकर अपनी शक्ति का प्रदर्शन करते हैं और लोगों ने देख कर तालियां बजाते हैं. वहीं आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक बॉडीबिल्डर भारी सा वेट उठना है लेकिन अचानक कुछ ऐसा होता है जिसे देखने के बाद सबकी सांसे थम जाती हैं.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बॉडीबिल्डर स्टेज पर भारी भरकम वेट उठा रहा होता है लेकिन अचानक जैसे ही वह अपने हाथों को ऊपर करता है तो उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह वेट को लेकर नीचे बैठे जज की तरफ भगत है. वेट इतना होता है कि उसके हाथ से वह रोड छूट जाती है. हालांकि इसके आगे का वीडियो नहीं दिखाया गया है लेकिन जिस हिसाब से वेट जज के ऊपर गिर रहा होता है उसे यही लग रहा है कि जज की हालत पतली हो गई होगी.

यहां देखें वायरल वीडियो

यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज ourfriendshipdays पर शेयर किया गया है और वीडियो पर अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स और व्यूज आ चुके हैं. वीडियो पर लोग अलग-अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है 'लगता है जज ने इस बॉडीबिल्डर को सेलेक्ट नहीं किया' तो कोई कह रहा है 'भाई मैंने  तो संभाल लिया अब तू संभाल'. वहीं एक यूजर ने लिखा कि 'जब इतना वेट संभलता नहीं है तो उठाते क्यों हो भाई'. यह वीडियो देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss