Viral Video: रोड पर ई रिक्शा चलाकर जा रहा था शख्स, देखते ही देखते  निकल गया अगला पहिया

आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शेख रोड पर ई रिक्शा से जा रहा होता है और अचानक रिक्शे का आगे वाला पहिया  निकल जाता है.
 
Viral Video
Ghnataa Instagram

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई सारे फनी रोड एक्सीडेंट वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते होंगे. यह वीडियो ऐसी होती हैं कि इनमें किसी को नुकसान नहीं पहुंचता लेकिन देखने में यह बेहद फनी होती हैं. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स रोड पर ई रिक्शा से जा रहा होता है और अचानक रिक्शे का आगे वाला पहिया निकल जाता है. इसके बाद क्या हुआ चलिए आपको भी दिखाते हैं वीडियो में.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोड पर कई सारे वाहन  निकल रहे होते हैं, तभी वहां से एक ई रिक्शा निकलता है और रास्ते में रोड पर एक ब्रेकर पड़ता है जहां पर रिक्शा वाला ई रिक्शा की रफ्तार कम करता है लेकिन जैसे ही वह ब्रेकर के ऊपर आता है तो उसका अगला पहिया खुल जाता है. ई रिक्शा का ड्राइवर बाहर आकर देखा है और हैरान रह जाता है कि यह क्या हो गया. सोशल मीडिया पर यह फनी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. 

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज ghantaa पर शेयर किया गया है और इस वीडियो पर अब तक 1.6 मिलीयन व्यूज आ चुके हैं. वीडियो को अब तक 43000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और कमेंट सेक्शन में लोग बेहद फनी-फनी कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है 'लगता है भाई ने ई रिक्शा की सर्विस नहीं करवाई' तो किसी ने बोला 'पहले मुझे लगा कि पापा की पारी ने कोई कांड कर दिया है'. बता दें कि इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन फनी और रोमांचक वीडियो शेयर किए जाते हैं.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss