Viral Video: शख्स ने ट्रक के टायर से निकल रही हवा का लिया भरपूर आनंद, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

अगर आपके पास पंखा नहीं हो तो आप हवा कैसे खाएंगे? आज हम आपक एक  ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स ट्रक के टायर से निकल रही हवा का भरपूर आनंद लेता नजर आ रहा है.
 
Viral Video
Ghantaa | Instagram

Viral Video: इंडिया में अगर किसी के पास कोई चीज उपलब्ध नहीं है तो लोग उसका देसी जुगाड़ निकल ही लेते हैं. कई लोग तो ऐसा दिमाग चलाते हैं जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. अगर आपके पास पंखा नहीं हो तो आप हवा कैसे खाएंगे? आज हम आपक एक  ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स ट्रक के टायर से निकल रही हवा का भरपूर आनंद लेता नजर आ रहा है. यह वीडियो देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे कि कैसे कोई शख्स टायर की हवा का आनंद ले सकता है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ट्रक के टायर के ऊपर बैठा हुआ है और उसमें से हवा निकल रही है जो सीधे शख्स के कुर्ते में जा रही है. शख्स टायर के ऊपर बैठकर इस हवा का भरपूर मजा ले रहा है. यह जुगाड़ देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे कि कैसे कोई शख्स बिना किसी पंखे और कलर के हवा का मजा ले रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है और लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यहां देखें यह मजेदार वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज Ghantaa पर शेयर किया गया है और इस वीडियो को अब तक 477000 लोग देख चुके हैं. वीडियो पर 15000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं पर कमेंट सेक्शन में लोग बेहद ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है 'अगर यह टायर फटा तो भाई का कुर्ता भी साथ में फटेगा' तो कोई कह रहा है इस 'भाई को ना पंखे की जरूरत है ना कलर की'. आपको बता दे की इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन फनी वीडियो शेयर किए जाते हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss