Viral Video: कीचड़ से बचने के लिए शख्स ने निकाली कमल की तरकीब, लोग बोले 'यह तो स्पाइडर-मैन...

कई बार लोग ऐसे स्टंट दिखाते हैं जिन्हें देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता होगा.
 
Viral Video
Ghantaa | Instagram

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी हैरत में पड़ जाते होंगे. कई बार लोग ऐसे स्टंट दिखाते हैं जिन्हें देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता होगा. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स कीचड़ से बचने के लिए एक कमल की तरकीब निकलता है जिसे देखने के बाद आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. चलिए आपको भी दिखाते हैं यह कमल का वीडियो.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स साइकिल लेकर कीचड़ भरे रोड पर जा रहा है लेकिन कमल की बात यह है कि यह शख्स रोड पर नहीं चल रहा बल्कि साइड में घर की दीवार पर चल रहा है. इस वीडियो को देखकर आपको भी हैरानी होगी कि कैसे यह शख्स साइकिल का सहारा लेकर दीवार पर चल रहा है. कीचड़ से बचने के लिए इस शख्स में यह कमल की तरकीब निकाली और शख्स किए तरकीब काम भी आ गई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज ghantaa पर देख सकते हैं और इस वीडियो पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. कोई कह रहा है 'अरे यह चाचा तो स्पाइडर-मैन निकले' तो कोई कह रहा है 'यह जुगाड़ सिर्फ इंडिया वाले ही कर सकते हैं'. वहीं एक यूजर ने लिखा 'ऐसा स्टंट तो बड़े-बड़े स्टंटमैन ना कर पाएं'. आपको बता दें  कि इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन फनी और रोमांचक वीडियो शेयर किए जाते हैं जिन्हें लोग बेहद पसंद करते हैं.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss