11 लाख रुपए खर्च कर इंसान से कुत्ता बना शख्स, करने लगा उसी की तरह हरकतें

कुछ लोगों को आपने लड़का से लड़की बनते हुए या लड़की से लड़का बनते हुए तो जरूर सुना होगा। लेकिन इंसान से कुत्ता बनते हुए तो आपने नहीं सुना होगा और यह खबर कुछ ऐसी ही वायरल हो रही है,
 
11 लाख रुपए खर्च कर इंसान से कुत्ता बना शख्स, करने लगा उसी की तरह हरकतें
11 लाख रुपए खर्च कर इंसान से कुत्ता बना शख्स, करने लगा उसी की तरह हरकतें

Dogg: क्या आपने इस दुनिया में कोई ऐसा इंसान देखा है जिसे जानवर बनने का शौक हो आपने नहीं देखा होगा, आपने तो बल्कि किसी को यह कहते हुए भी नहीं सुना होगा कि खास में कुत्ता या बिल्ली, शेर होता लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही खबर से सनसनी फैली हुई है। जी हां आज जो हम आपको खबर बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आपके होश उड़ना तो तय है क्योंकि, कुछ लोगों को आपने लड़का से लड़की बनते हुए या लड़की से लड़का बनते हुए तो जरूर सुना होगा। लेकिन इंसान से कुत्ता बनते हुए तो आपने नहीं सुना होगा और यह खबर कुछ ऐसी ही वायरल हो रही है, जहां एक इंसान तमाम पैसा खर्च करके कुत्ता बन गया अब क्या है इसके पीछे की जानकारी आइए पूरी डिटेल में बताते हैं। 

टोको की शुरू से यही इच्छा रही थी कि वह कुत्ता बने और वह कुत्ते की तरह ही जिंदगी जीना भी चाहता है। और उसी  तरह घूमना भी चाहता हैं। कुल मिलाकर टोको को इंसानी जीवन से ज्यादा कुत्तों का लाइफ स्टाइल पसंद आने लगा था। लोगों को कुत्ते से इतना लगाव हो गया था कि वह उनकी तरह ही हरकतें करने लगा उनकी तरह ही चार पैरों पर चलने लगा यूट्यूब पर पोस्ट की गई। कई वीडियोस में उसका व्यवहार कुत्ते जैसा मिलता जुलता देखा गया। उसका बचपन से यही सपना था कि वह एक कुत्ता बने और लिहाजा भगवान ने भी उसकी ये ख्याहिश सुन ली,

आपको बता दें, तो  डॉग जैसा लुक पाने के लिए कस्टम मेड कॉलेज कॉस्टयूम पर 1100000 रुपए खर्च कर दिए यह कॉस्टयूम इंसान को एक असली डॉग बना सकती है, आपको बता दे की 11 लाख की यह कॉस्ट्यूम पहन कर टोको को अपनी एक दोस्त के साथ सड़क पर वॉक  करने के लिए निकला इतना ही नहीं सड़क पर जब कुछ कुत्तों ने उसे देखा तो तुरंत हमला करने के लिए दौड़ पड़े इसके साथ हे कुछ कुत्ते ऐसे भी रहे हैं जिनसे उनकी दोस्ती भी हो गई। इसका एक वीडियो भी उसने अपने यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया है। 

बता दें कि टोको ने पिछले साल एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उसने  बताया था. उसकी उसका बचपन से ही मन था और वह है की वह कुत्ते की जिंदगी जिए। इस सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने यह खास कॉस्ट्यूम ₹1100000 में खरीदा, फिर जेपेट कंपनी को को के लिए कुत्ते की पोशाक बनाने में 40 दिन लगे, जिसकी कीमत 14.161 डॉलर यानी 11.64 लाख रुपये थी, तोको ने बताया कि वह उनके लिए कुत्ते की पोशाक बनाना चाहते हैं। उसने कहा की वह कभी किसी को नहीं बताएगा कि वह कुत्ते की पोशाक पहनकर सड़कों पर घूमता है क्योंकि उसके दोस्तों को यह बहुत अजीब लगता है।

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss