{"vars":{"id": "108938:4684"}}

Asia cup 2023 से पहले ही विराट कोहली को मिला नंबर 4 पर जोड़ीदार, देखें वीडियो 

भारतीय टीम नंबर 4 पर बल्लेबाजी का कोई बेहतर विकल्प ढूंढ रही है. भारत की टीम पिछले कुछ सालों में नंबर 4 पर बल्लेबाजी के कई विकल्प तलाश चुकी है
 

Asia cup 2023: भारत की टीम 30 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप की तैयारियों में जुटी हुई है. पाकिस्तान और श्रीलंका में एशिया कप का आयोजन होना है और भारत को अपना पहला मैच 2 सिंतबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है. इस मैच से पहले भारत की टीम बेंगलूरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपनी तैयारी को पुख्ता कर रही है. रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ की अगुआई में भारत का 17 सदस्य दल एनसीए में प्रैक्टिस कर रहा है. भारत की टीम एशिया कप से पहले अपने नंबर 4 की समस्या को दूर करने में लगी हुई है. 

इसी के चलते अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विराट कोहली बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं और उनके साथ क्रीज पर रविंद्र जडेजा मौजूद हैं. विराट कोहली और रविंद्र जडेजा एक साथ स्पिनर्स के सामने बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल टीम इंडिया के खिलाड़ी यहां मैच सिम्युलेशन में बंटकर अभ्यास कर रहे हैं. इस वीडियो में दोनों बल्लेबाज स्पिनर्स के खिलाफ संभलकर बल्लेबाजी कर रहे हैं.

कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ अक्षर पटेल को नंबर 4 पर बतौर बाएं हाथ के बल्लेबाज के तौर पर कई बार आजमा चुके हैं लेकिन वो असरदार साबित नहीं हुई हैं. ऐसे में अब क्या टीम इंडिया नंबर 4 पर एक बाएं हाथ का बल्लेबाज रविंद्र जडेजा के रूप में देख रही है. इस वीडियो के सामने आने से फैंस के बीच भी खलबली मची हुई हैं. वो भी सोच रहे हैं कि क्या एशिया कप और वर्ल्ड कप में जडेजा भारत के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. ये अपने आप में एक बड़ा सवाल हैं जिसका जवाब मिलना अभी बाकी है.  

ये भी पढ़ें : Nicholas Pooran को अर्शदीप की गेंद पर लगी चोट तो फैंस को हुई चिंता, देखें तस्वीर