OnePlus का नया Bullets Wireless Z2 खरीदने से पहले जान लीजिये इसके टॉप फीचर्स 

अक्सर देखने में आता है कि वायरलेस नेकबैंड कॉल के दौरान दिक्कत आती है लेकिन OnePlus Bullets Wireless Z2 के साथ ये दिक्कत नहीं है।  इसमें  एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) की सुविधा दी गई है। 
 
OnePlus

OnePlus Bullets Wireless Z2 ANC Top Features: हाल ही में OnePlus ने अपना नया Bullets Wireless Z2 वायरलैस नैकबैंड लॉन्च किया है। कंपनी ने इसकी कीमत 2299 रुपये रखी है। इसका प्रीमियम डिजाइन और फीचर्स काफी खास बताये जा रहे हैं। कंपनी का दावा है कि फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ के साथ ये 10 मिनट की चार्जिंग के बाद 20 घंटे का बैकअप मिलेगा। इतना ही नहीं ये सबसे तेजी से आपके फ़ोन से कनेक्ट होते हैं। कॉल के दौरान तस्सली से बिना किसी डिस्टर्ब बात कर सकते हैं। अगर अभी भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो हम आपको इसके टॉप फीचर्स और डिजाइन के बारे में जानकारी दे रहे हैं ...

प्रीमियम डिजाइन

OnePlus Bullets Wireless Z2 वायरलेस नेकबैंड का डिजाइन काफी है। इसमें हाई क्वालिटी मटिरियल यूज़ हुआ है जिसकी मदद से इसकी लॉन्ग लाइफ रहती है। ये कर्वी और सॉफ्ट फील देते हैं। इनका वजन काफी हल्का हेयर इसे में पूरा दिन यूज़ करने पर भी ये हैवी फील नही देते। बड्स आपके कानों में आसानी से फिट हो जाते हैं। ये सॉफ्ट रहते हैं कानों में दर्द नहीं होता। यानी काफी सारा दिन यूज़ कर सकते अहिं 

कॉल के ANC की सुविधा

अक्सर देखने में आता है कि वायरलेस नेकबैंड कॉल के दौरान दिक्कत आती है लेकिन OnePlus Bullets Wireless Z2 के साथ ये दिक्कत नहीं है।  इसमें  एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) की सुविधा दी गई है। यह बटन इसके ऊपर दिया गया है और आप आसानी से ओपरेट करना आसन है।

बास रिफ्लेक्ट ऑडियो 

इसमें 45dB हाइब्रिड नॉइज़ कैंसलेशन, 3 माइक, 12.4mm डायनामिक ड्राइवर्स, टाइप-C और फ़ास्ट चार्जिंग जैसे फीचर्स दिए हैं। ANC के साथ 20 घंटे और बिना ANC 28 घंटे के बैकअप का दावा किया है। टेस्टिंग के दौरान भी हमें यही बेकपैक मिला है। इसके अलावा इसमें लो लैटेंसी और डुअल ट्रांसमिशन मिलता है। यह गेमिंग के दौरान ऑडियो क्वालिटी और परफॉर्मेंस को ऑप्टिमाइज करती है। ऑडियो क्वालिटी काफी अच्छी है। बास बेहतर है और म्यूजिक सुनने में मज़ा आता है।


 

Tags

Share this story