Animal Teaser: फिल्म के टीज़र की रिलीज डेट आई सामने, रणबीर कपूर के नए लुक ने मचाया ग़दर 

यह फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है. इस फिल्म में रणबीर कपूर सबसे अलग अंदाज में नजर आएंगे. फिल्म का एक पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है.
 
Animal Teaser
Sandeep Reddy Vanga | Instagram

Animal Teaser: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म एनिमल (Animal) का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं. यह फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है. इस फिल्म में रणबीर कपूर सबसे अलग अंदाज में नजर आएंगे. फिल्म का एक पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है और अब फैंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ाते हुए फिल्म के टीजर की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. मार्क्स ने फिल्म का नया पोस्ट शेयर करते हुए इसके टीजर की रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी है.

इस दिन रिलीज होगा टीज़र

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल दिसंबर में रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में एक्टर पहली बार साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंडाना के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे. सेक्सी जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है और अब फिल्म के टीज़र की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. आपको बता दे की फिल्म का टीजर रणबीर कपूर के बर्थडे के दिन यानी 28 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. फिल्म का टीजर पैन इंडिया लेवल पर रिलीज किया जाएगा. टीचर की रिलीज डेट सामने आते ही फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

फैंस ने की रणबीर कपूर के नए लुक की तारीफ

फिल्म के टीजर डेट के साथ रणबीर कपूर का नया लुक भी शेयर किया गया है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. इस पोस्टर में रणबीर कपूर गॉगल्स पहनकर और सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं. किसी ने कमेंट में लिखा कि 'यह फिल्म तो सभी का रिकॉर्ड तोड़ देगी' तो किसी ने लिखा कि 'मैं इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं और रणबीर कपूर का यह अवतार देखने के लिए बेकरार हूं'. किसी ने लिखा कि 'रणबीर कपूर का यह लुक तबाही मचा देगा'.

क्या है फिल्म एनिमल की स्टार कास्ट?

फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदांना अहम भूमिका में नजर आएंगे और इसके साथ ही एक्टर अनिल कपूर, तृप्ति झुमरी और सौरभ शुक्ला जैसे दिग्गज एक्टर नजर आएंगे. फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज होगी और सभी ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि यह फिल्म रणबीर कपूर की बेस्ट फिल्मों में से एक होगी.

ये भी पढ़ें: Dunki को लेकर खुलकर बोले शाहरुख खान, कहा कि 'यह फिल्म उन लोगों की कहानी है...

Tags

Share this story