Atlee: जवान के डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा, एक्टर विजय और शाहरुख खान को लेकर बनाएंगे फिल्म

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म की जवान जल्द 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है. फिल्म के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं साथ ही डायरेक्टर एटली कुमार की बेहद तारीफ भी हो रही है.
 
Atlee
Atlee | Instagram

Atlee On Shah Rukh Khan And Thalapathy Vijay: एटली कुमार (Atlee) द्वारा निर्देशित फिल्म जवान इस समय बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म की जवान जल्द 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है. फिल्म के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं साथ ही डायरेक्टर एटली कुमार की बेहद तारीफ भी हो रही है. इसी बीच डायरेक्टर ने एक बड़ा खुलासा किया है जिसमें उन्होंने थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और शाहरुख खान को लेकर एक फिल्म बनाने का निर्णय लिया है.

थलपति विजय और शाहरुख खान एक फिल्म में आएंगे नजर

जवान फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार ने हाल ही में एक खुलासा किया है कि वह एक फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं जिसमें शाहरुख खान और थलपति विजय दोनों साथ में नजर आएंगे. जवान की रिलीज से पहले लोग अनुमान लगा रहे थे कि इसमें थलपति विजय कैमियो करेंगी या उनका कोई अहम किरदार होगा. दुर्भाग्यवश फैंस की ये तमन्ना अधूरी ही रह गई. हालांकि डायरेक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि दोनों सितारों ने साथ काम करने के लिए रुचि दिखाई है.

एटली कुमार स्क्रिप्ट पर कर रहे हैं काम

इटली कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा की 'दोनों सितारों ने उनसे बोला है... कि एटली एक ऐसी स्क्रिप्ट लाओ जिसका हिस्सा हम दोनों बन सकें. विजय सर और शाहरुख सर दोनों ने एक ही बात कही थी कि एक ऐसी स्क्रिप्ट लाओ जिसमें हम दोनों काम कर सके. मुझे लगा कि यह सब वो मेरे जन्मदिन की वजह से कह रहे हैं लेकिन अगले दिन विजय सर ने मुझे मैसेज भेजा और कहा कि यदि आप ऐसी स्क्रिप्ट लिखने जा रहे हैं तो मैं निश्चित उसमें काम करना चाहूंगा. शाहरुख सर जो मेरे ठीक पास में बैठे थे उन्होंने कहा कि आप इस बारे में गंभीर हैं ना.. हम साथ में फिल्म बनाएंगे है ना'.

ये भी पढ़ें: Parineeti Raghav Wedding: शादी में किए जाएंगे टाइट सिक्योरिटी के इंतजाम, जानें खाने में क्या होंगे पकवान?

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss