Parineeti Raghav Wedding: शादी में किए जाएंगे टाइट सिक्योरिटी के इंतजाम, जानें खाने में क्या होंगे पकवान?

दोनों अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए इसमें कोई कमी नहीं रखना चाहते इसीलिए उन्होंने फंक्शन के लिए वर्ल्ड के टॉप 3 होटल में से द लीला पैलेस को चुना है.
 
Parineeti Raghav Wedding
Parineeti Chopra | Instagram

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे तैयारी भी जोरों शोरों से हो रही हैं. कपल की शादी की रस्में 23 सितंबर से लेकर 24 सितंबर तक होंगी. दोनों अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए इसमें कोई कमी नहीं रखना चाहते इसीलिए उन्होंने फंक्शन के लिए वर्ल्ड के टॉप 3 होटल में से द लीला पैलेस को चुना है. शादी की तैयारी शुरू हो चुकी है और बताया जा रहा है की शादी में सिक्योरिटी के टाइट इंतजाम होंगे. चलिए आपको भी बताते हैं पूरी डिटेल.

शादी में होंगे यह इंतजाम

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी काफी रॉयल होने वाली है. होटल में तैयारी शुरू हो चुकी है और इसे जल्द फाइनल टच दिया जाएगा. परिणीति चोपड़ा जी जिस स्वीट में चूड़े की रस्म होने वाली है वह डाइनिंग पूरी तरीके से कांच का बना होगा. इस स्वीट का एक रात का किराया 9 से लेकर 10 लख रुपए तक है. खबरों के मुताबिक ऐसे आठ स्वीट और 80 कमरा बुक करवाए गए हैं जहां पर शादी में आए मेहमान रुकेंगे. 

सुरक्षा के होंगे तगड़े इंतजार

शादी को लेकर होटल मैनेजमेंट काफी अलर्ट है और इसके लिए सुरक्षा के इंतजाम काफी तगड़े किए गए हैं. सुरक्षा के इंतजाम देखते हुए कर्मचारियों को दो दिन के दौरान होटल में स्मार्ट फोन ले जाने की पाबंदी लगाई गई है. 50 लग्जरी गाड़ियों के साथ 120 से ज्यादा लग्जरी टैक्सियों को बुक किया गया है. शादी में पहुंचने वाले मेहमान 23 सितंबर को उदयपुर पहुंचेंगे वहीं परिवार के लोग 22 सितंबर को ही उदयपुर पहुंच जाएंगे. बात करें अगर खाने के मेनू की तो ज्यादातर पंजाबी आइटम रखे जाएंगे और इसके साथ ही इटालियन और फ्रेंच डिशेज भी होंगी.

मेहमानों का स्वागत होगा शाहिद अंदाज से

उदयपुर में मेहमानों का स्वागत राजा रजवाड़ों की तरह किया जाएगा. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में पहुंचने वाले मेहमानों के स्वागत के लिए भारत समेत दो तीन अन्य देशों से स्पेशल फुल मंगवाए गए हैं. मेहमानों का स्वागत कॉफी रॉयल होगा जिसमें फूलों की बारिश के साथ राजा महाराजा की तरह उनका भव्य स्वागत किया जाएगा.


ये भी पढ़ें: Made In India:  एसएस राजामौली बड़ी स्क्रीन पर दर्शाएंगे इंडियन सिनेमा का इतिहास, किया फिल्म का ऐलान

Tags

Share this story