Ganapath Release Date: एंग्री लुक में नजर आए टाइगर श्रॉफ, फिल्म के नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट का खुलासा

टाइगर श्रॉफ एक बार फिर से दमदार एक्शन मोड में नजर आने वाले हैं. काफी दिनों से फैंस गणपत  फिल्म की अपडेट का इंतजार कर रहे थे और फाइनली फैंस का यह इंतजार खत्म हुआ.
 
Ganapath Release Date
Tiger Shroff | Instagram

Ganapath Release Date: टाइगर श्रॉफ स्टारर (Tiger Shroff) फिल्म गणपत (Ganapath)  का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ एक बार फिर से दमदार एक्शन मोड में नजर आने वाले हैं. काफी दिनों से फैंस गणपत  फिल्म की अपडेट का इंतजार कर रहे थे और फाइनली फैंस का यह इंतजार खत्म हुआ. टाइगर श्रॉफ ने खुद अपनी इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्ट शेयर करते हुए रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है. सोशल मीडिया पर उनका यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस दिन रिलीज होगी गणपत

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

हाल ही में एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म गणपत का नया पोस्ट शेयर किया है और साथ ही कैप्शन में लिखा है 'उसे कोई क्या रोकेगा जब बप्पा का है उस पर हाथ... आ रहा है गणपत करने एक नई दुनिया की शुरुआत'. इसके साथ ही एक्टर ने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है. आपको बता दें की फिल्म 20 अक्टूबर यानी दशहरा के दिन सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी. इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में जमकर इसकी तारीफ कर रहे हैं.

पिछले साल रिलीज होने वाली थी फिल्म

टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत पार्ट 1 की अनाउंसमेंट साल 2020 में एक मोशन पोस्टर के साथ की गई थी. इस पोस्ट में बताया गया था की फिल्म 2022 में रिलीज होगी. हालांकि किसी कारण इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया था और अब यह फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को थिएटर में रिलीज होने जा रही है. आपको बता दे कि इस फिल्म का निर्देशन जैकी भगनानी ने किया है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा कृति  सेनन अहम भूमिका में नजर आएंगी. इससे पहले दोनों हिरोपंती में साथ में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें: Animal Teaser: फिल्म के टीज़र की रिलीज डेट आई सामने, रणबीर कपूर के नए लुक ने मचाया ग़दर 

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss