Jawan OTT: थिएटर में रिलीज हुई जवान से अलग होगी ओटीटी की जवान, एक नए ट्विस्ट के लिए रहें तैयार

शाहरुख खान की जवान को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है लेकिन इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार ने जवान के ओटीटी वर्जन को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है.
 
Jawan OTT
Shah Rukh Khan | Instagram

Jawan OTT Version: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) इस समय सिनेमाघर में धमाल मचा रही है लेकिन जो लोग इस फिल्म को थिएटर में देख रहे हैं उन्हें एक जानकारी दे दें कि यह फिल्म ओटीटी पर एकदम अलग वर्जन में रिलीज की जाएगी. शाहरुख खान की जवान को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है लेकिन इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार ने जवान के ओटीटी वर्जन को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है. चलिए आपको भी बताते हैं कि क्या है यह अपडेट.

थिएटर में रिलीज हुई जवान से अलग होगी ओटीटी की जवान

जो लोग सिनेमा घरों में जवान फिल्म देख रहे हैं उन्हें 2 घंटे 45 मिनट की मूवी देखने को मिली है लेकिन फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार ने अपडेट दिया है की फिल्म का जो वर्जन ओटीटी पर रिलीज होगा वह 3 घंटे का होगा. डायरेक्टर ने इंग्लिश वेबसाइट पिंक विला से बातचीत के दौरान जानकारी दी की ओटीटी पर फिल्म का अनकट वर्जन रिलीज किया जाएगा. फिल्म का थिएटर वर्जन ओटीटी से बेहद अलग होने वाला है. आपको बता दें कि सेंसर बोर्ड ने जवान के सात  सीन काट दिए थे जो आपको ओटीटी वर्जन में देखने को मिलेंगे.

क्या बोल फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार?

फिल्म के डायरेक्टर एटली टली कुमार ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि 'मुझे लगता है हमने थिएटर की सही समय सीमा के हिसाब से भावनाओं को दिखाने की पूरी कोशिश की है. लेकिन ओटीटी के लिए हमने अलग विचार किया है. इसलिए हम कुछ चीजों पर अभी काम कर रहे हैं'. डायरेक्टर ने आगे कहा कि 'इसलिए मैंने अपनी छुट्टी कैंसल कर दी... चलो देखते हैं कि मैं आप सभी को सरप्राइज दे पाता हूं या नहीं'.

डायरेक्टर के इस बयान के बाद चर्चा हो रही है कि शाहरुख खान की जवान का ओटीटी पर अनकट वर्जन रिलीज किया जाएगा. आपको बता दें कि इस समय जवान बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और फिल्म ने अब तक वर्ल्ड वाइड 800 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है वहीं बात करें इंडियन बॉक्स ऑफिस की तो इस फिल्म ने 477 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

ये भी पढ़ें: Ganapath Release Date: एंग्री लुक में नजर आए टाइगर श्रॉफ, फिल्म के नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट का खुलासा

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss