Parineeti Raghav Wedding: शादी में नहीं शामिल होंगे जीजू निक जोनस, जानिए क्या है वजह?

परिणीति और राघव राजस्थान के उदयपुर में 23 और 24 सितंबर को ग्रैंड तरीके से सात फेरे लेंगे करीब एक हफ्ते तक शादी की सभी रस्में चलेंगी.
 
Parineeti Raghav Wedding
Parineeti Chopra | Instagram

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) जल्दी शादी करने वाली हैं. आपको बता दे कि आम आदमी पार्टी  नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) से परिणीति चोपड़ा की शादी होने वाली है. उनकी शादी की खबरें इस वक्त हर तरफ छाई हुई हैं, परिणीति और राघव राजस्थान के उदयपुर में 23 और 24 सितंबर को ग्रैंड तरीके से सात फेरे लेंगे करीब एक हफ्ते तक शादी की सभी रस्में चलेंगी.

आपको बता दें की  प्रियंका चोपड़ा और उनके पति ने जोनास के शामिल होने की भी खबरें सामने आ रही थीं  लेकिन अब सुनने में आया है  कि परिणीति की शादी में उनके जीजू यानी निक शामिल नहीं हो पाएंगे अब इसके पीछे की क्या कारण है चलिए आपको बताते हैं.

परिणीति चोपड़ा की शादी में क्यों शामिल नहीं होंगे निक?

निक जोनास पिछले महीने से ही काफी ज्यादा बिजी चल रहे हैं उनके एक के बाद एक कंसर्ट भी हो रहे हैं. वहीं परिणीति की शादी के करीब भी जोनास ब्रदर्स के कई कंसर्ट होने वाले हैं. इसी वजह से वह फैमिली वेडिंग को अटेंड नहीं कर पाएंगे. जोनास ब्रदर्स की वेबसाइट के अनुसार अगले कुछ दिनों तक लगभग हर दिन भाइयों केविन और जो जोनास के साथ जगह-जगह  कंसर्ट करेंगे इसी वजह से वह परिणीति की शादी में नहीं पहुंच पाएंगे.

यहां होगी राघव परिणीति की शादी 

आपको बता दें  की परिणिति और राघव राजस्थान के उदयपुर में 23 और 24 सितंबर को ग्रैंड तरीके से शादी करने वाले हैं. हाल ही में उनका रिसेप्शन कार्ड भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें लिखा था कि कपल उदयपुर में एक हफ्ते की सेलिब्रेशन के बाद 30 सितंबर को चंडीगढ़ में रिसेप्शन का आयोजन करेंगे. शादी की रस्में पंजाबी रीति रिवाज के साथ होंगी  इतना ही नहीं इस शादी में परिणिति और राघव के परिवार वालों के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, राज्यसभा सदस्य कपिल सिब्बल, आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह, कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु और पंजाब के मुख्यमंत्री के भगवत सिंह भी शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें: Jawan OTT: थिएटर में रिलीज हुई जवान से अलग होगी ओटीटी की जवान, एक नए ट्विस्ट के लिए रहें तैयार

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss