Anju Nasrullah Love Story: जाने कैसे हुआ अंजू को नसरुल्ला से प्यार, पाकिस्तान में कैसे हुई एंट्री?
 

हाल ही में दो ऐसे केस देखने को मिले जिसमें से एक सीमा हैदर का है जो भारत मैं अपने प्यार के लिए आ गई तो दूसरी तरफ एक और मामला सामने आया जिसमें अंजू नाम की लड़की अपने प्यार नसरुल्ला के लिए पाकिस्तान पहुंच गईं
 
Anju Nasrulla
Kamran Ali Twitter

Anju Nasrullah Love Story: कभी पाकिस्तान से कोई महिला अपने प्यार के लिए हिंदुस्तान आ जाती है तो कभी हिंदुस्तान से कोई महिला पाकिस्तान अपने प्यार के लिए चली जाती. हाल ही में दो ऐसे केस देखने को मिले जिसमें से एक सीमा हैदर का है जो भारत मैं अपने प्यार के लिए आ गई तो दूसरी तरफ एक और मामला सामने आया जिसमें अंजू नाम की लड़की अपने प्यार नसरुल्ला के लिए पाकिस्तान पहुंच गईं. चलिए आज आपको बताते हैं अंजू और नसरुल्ला की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई.

सोशल मीडिया के जरिए हुआ था प्यार

अंजू राजस्थान की रहने वाली है और उनकी दोस्ती पाकिस्तान के नसरुल्ला से साल 2019 में हुई थी. दोस्ती के साथ अंजू को नसरुल्लाह से प्यार हो गया जिसके बाद अंजू पाकिस्तान अपने प्यार को पाने के लिए पहुंच गईं. अंजू इस समय पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में नसरुल्लाह के साथ रह रही हैं. उन्होंने अपना एक वीडियो भी जारी किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वह जल्द पाकिस्तान लौट आएंगी.

अंजू ने शेयर किया था वीडियो

सोशल मीडिया पर अंजू का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने बताया था कि मैं लीगल वीजा लेकर पाकिस्तान आई हूं. अंजू ने आगे बताया कि मैं यहां पर से हूं और मुझे यहां पर कोई दिक्कत नहीं हो रही. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि मैं कुछ दिन में हिंदुस्तान वापस लौट आऊंगी और मेरी मीडिया से अपील है कि मेरे घर वालों और बच्चे को परेशान ना किया जाए.

नसरुल्ला ने शादी से किया इनकार

अंजू के दोस्त नसरुल्ला ने बताया था कि अंजू के वीजा की अवधि 20 अगस्त को खत्म हो जाएगी और वह हिंदुस्तान लौट जाएगी. नसरुल्ला ने और अपने प्रेम संबंध को लेकर घर कर दिया. न्यूज़ एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक नसरुल्ला ने बताया कि वह अंजू से शादी नहीं करेंगे. वहीं स्थानीय पुलिस ने जानकारी दी कि अंजू 21 अगस्त को हिंदुस्तान वापस चली जाएंगी और यहां पर उनकी सुरक्षा में पुलिस तैनात है.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss