Indian Politicians: इन राजनेताओं ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों से रचाई शादी, जाने कौन कौन है लिस्ट में शामिल
 

इन राजनेताओं ने ऐसी एक्ट्रेस से शादी की जो बॉलीवुड में काफी जानी जाती है और लोग उन्हें बेहद पसंद भी करते हैं.
 
Indian Politician
Parineeti Chopra | Instagram

Indian Politicians Who Married Actresses: राजनीति में अपना दिमाग चलाते चलाते कई नेता ऐसे हैं जिन्होंने अपना दिल बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को दे दिया. इन राजनेताओं ने ऐसी एक्ट्रेस से शादी की जो बॉलीवुड में काफी जानी जाती हैं और लोग उन्हें बेहद पसंद भी करते हैं. आज हम आपको ऐसे ही कुछ राजनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने किसी पॉलिटिशियन नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक्ट्रेस का हाथ थाम और  उनसे शादी रचाई.

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा

सबसे पहले इस लिस्ट में जिसका नाम आता है वह  हैं आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा. काफी समय से राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के रिलेशनशिप की खबरें आ रही थी और दोनों ने 2 महीने पहले 13 मई 2023 को एक दूसरे के साथ सात फेरे लेकर पति-पत्नी के अटूट बंधन में बंध गए. बता दें कि परिणीति चोपड़ा काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आई थी और दोनों की शादी के चर्चे सोशल मीडिया पर काफी जोरों शोरों से हुए थे.

फहाद अहमद और स्वरा भास्कर

समाजवादी पार्टी के लीडर फहाद अहमद बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को अपना दिल दे बैठे और दोनों ने 16 फरवरी 2023 को शादी कर ली. सबसे पहले दोनों ने कोर्ट मैरिज करी इसके बाद उन्होंने धूमधाम से सभी रस्मों के साथ शादी की. अचानक बिना किसी को खबर लगे स्वरा भास्कर ने फहाद के साथ शादी कर ली थी जिसके बाद लोग काफी सरप्राइस हो गए थे.

फरहान आज़मी और आयशा टाकिया

समाजवादी पार्टी के एक और नेता इस लिस्ट में शामिल है जिनका नाम है फरहान आज़मी. उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया के साथ साल 2009 में शादी रचाई थी. हालांकि फरहान आज़मी साल 2014 में समाजवादी पार्टी से जुड़े थे जहां पर उन्हें युवा सेल के प्रेसिडेंट का पद मिला था. साल 2018 में उन्होंने इस पद से इस्तीफा दे दिया था.

Tags

Share this story