यह है YiPPee Noodles के टेस्ट के पीछे का राज, खरीदे अब सिर्फ ₹5 में
 

YiPPee Noodles को बनाते समय 500 से ज्यादा बारिश की गुणवत्ता की जांच की जाती है और गुरु नंदा के सारे टेस्ट पास होने के बाद ही इसे मार्केट में भेजा जाता है ताकि इसे अत्याधुनिक तकनीक और बेहतरीन सुविधाओं के साथ इस्तेमाल किया जाता है
 
यह है YiPPee Noodles के टेस्ट के पीछे का राज, खरीदे अब सिर्फ ₹5 में
यह है YiPPee Noodles के टेस्ट के पीछे का राज, खरीदे अब सिर्फ ₹5 में

YiPPee Noodles: क्या आप जानते हैं YiPPee Noodles की गुणवत्ता की जांच कैसे की जाती है और इसमें क्या खासियत है, अगर नहीं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं, यिप्पी नूडल्स बनाते समय 500 से अधिक बार की गुणवत्ता की जांच की जाती है और गुरु नंदा के सभी परीक्षणों को पास करने के बाद ही इसे बाजार में उतारा जाता है। . भेज दिया गया ताकि इसका उपयोग अत्याधुनिक तकनीक और सर्वोत्तम श्रेणी की सुविधाओं के साथ किया जा सके स्वच्छता पूर्ण वातावरण में बिना किसी मानवीय पक्ष के तैयार किया जाता है  सिर्फ यही नहीं यूपी न्यूज़ को बनाने में इस्तेमाल की जाने वाली सामग्रियां कई प्रक्रियाओं से जांच करने के बाद सर्वोत्तम विक्रेता से प्राप्त की जाती है साथ ही यूपी से जुड़ी सभी सुविधाएं यूरोप सीट आई सर्टिफिकेशन बॉडी द्वारा प्रमाणित होती है।

YiPPee Noodles की खूबियां
आपको बता दें कि YiPPee Noodles को कई सारी स्वादिष्ट और पोषित सब्जियों से बनाया जाता है, जो इसके टेस्ट को काफी ज्यादा यामी बनाती है इसमें बींस गाजर कैबेज और प्याज जैसी स्वादिष्ट सब्जियां मिली हुई है जिसके कारण इसका स्वाद और भी ज्यादा स्वादिष्ट हो जाता है, साथ ही इसके अंदर और भी कई खास विशेषताएं होती है यह एकमात्र प्रोटीन का स्त्रोत होती है।

YiPPee Noodles विशेषताएं यह भी है कि इसका नूडल गोल ब्लॉक के रूप में आता है जिससे यह और कुकर में आसानी से फिट हो जाता है इसी कारण आपको इसके ब्लॉक को तोड़ना नहीं पड़ता है, और नूडल लंबा ही रहता है जिस वजह से बच्चे से बड़े ही मजे से खाते हैं साथ ही यह नूडल नॉन स्टिक की होते हैं जो बनते समय चिपकने भी नहीं है जिस वजह से इसे बनाने के कुछ देर बाद भी बहुत ही मजे से इसे खाया जा सकता है। इसके अलावा इसे बच्चों को टिफिन में भी दिया जा सकता है साथ ही ठंडा होने पर लंबी नहीं होता साथ ही यह नूडल मात्र ₹5 में आसानी से मिल जाते हैं और इस मॉडल के स्वाद को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss