Asia Cup 2023 Opening Ceremony: एशिया कप की ओपनिंग सेरेमनी में ये दिग्गज कलाकर बिखेरेंगे अपना जलावा, जानें पूरी डिटेल

एशिया कप की ओपनिंग सेरेमनी पाकिस्तान के मुल्तान अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाली है. इस उद्घाटन समारोह में मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में दर्शकों को कुछ शानदार परफॉर्मेंस देखने के लिए मिलने वाले हैं.
 
Asia Cup 2023 Opening Ceremony

Asia Cup 2023 Opening Ceremony: भारत और पाकिस्तान समेत बांग्लादेश, श्रीलंका, अफगानिस्तान और नेपाल सभी एशिया कप 2023 के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में 30 अगस्त को एशिया कप की शुरूआत होने जा रही है. इस टूर्नामेंट का पहला मैच पाकिस्तान और नेपाल के बीच मल्तान में होने वाला है. इस मैच में से पहले एशिया कप की धमाकेदार ओपनिंग सेरेमनी होने वाली है.  पाकिस्तान और श्रीलंका की संयुक्त मेजबानी में इस साल का धमाकेदार आगाज होने वाला है.

एशिया कप की ओपनिंग सेरेमनी पाकिस्तान के मुल्तान अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाली है. इस उद्घाटन समारोह में मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में दर्शकों को कुछ शानदार परफॉर्मेंस देखने के लिए मिलने वाले हैं. इस ओपनिंग सेरेमनी को आप अपने मोबाइल पर फ्री में देखा सकते हैं. इसकी लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी. 

इन स्टार्स देंगे धमाकेदार प्रदर्शन

पाकिस्तान की ओर से एशिया कप 2023 के इस उद्घाटन समारोह को बहुत ज्यादा धमाकेदार बनाने की कोशिश की गई है. इस उद्घाटन समारोह में एआर रहमान का जलवा आपको देखने के लिए मिलने वाला है. इसके साथ ही आपको आतिफ असलम भी अपनी अवाजा से फैंस का दिल जीतते हुए नजर आने वाले हैं. इस दोनों दिग्गज सिंगर्स के अलावा कई अन्य प्रसिद्ध कलाकार भी आपका पारंपरिक एशियाई संगीत और नृत्य के साथ लुभाते हुए नजर आएंगे. 

आपको बता दें कि एशिया कप की ओपनिंग सेरेमनी मैच से पहले होने वाली है. पाकिस्तान और नेपाल के बीच मैच पाकिस्तानी समय के अनुसार 3 बजे से शुरू होने वाला है. इससे ठीक पहले 2:30 बजे से उद्घाटन समाहरो का प्रसारण किया जाएगा. एशिया कप में भारत की टीम को अपना पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका में खेलना है. 

यह भी पढे़ं : Asia Cup: वसीम अकरम ने बताया कौन जीतेगा एशिया कप, भारत-पाक मैच को लेकर कड़ी ये बड़ी बात

Tags

Share this story