Asia Cup: वसीम अकरम ने बताया कौन जीतेगा एशिया कप, भारत-पाक मैच को लेकर कड़ी ये बड़ी बात

 एशिया कप में गेंदबाजों को वर्ल्ड कप से पहले वनडे फॉर्मेंट में असली परीक्षा होने वाली है. एशिया कप का आयोजन जहां हो रहा है 
 
Asia Cup

Asia Cup: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम  ने एशिया कप 2023 की शुरूआत से पहले ही बता दिया है कि किन टीमों के बीच फाइनल मैच होने वाला है. दरअसल एशिया कप का आयोजन 30 अगस्त से पाकिस्तान और श्रीलंका में होने वाला है. इस टूर्नामेंट में 6 टीमें हिस्सा लेने वाली हैं. ऐसे में वसीम अकरम ने एशिया कप के फाइनल के लिए अपनी दो टीमें चुन लीं हैं. 

वसीम अकरम ने कहा कि," एशिया कप में गेंदबाजों को वर्ल्ड कप से पहले वनडे फॉर्मेंट में असली परीक्षा होने वाली है. एशिया कप का आयोजन जहां हो रहा है वर्ल्ड कप भी वैसी ही सेम पिचों पर होने वाला है तो ये देखान जरूरी हो जाएगा कि कौन सा गेंदबाज 50 ओवर कर सकता है. भारत, पाकिस्तान और श्रीलंका के पास अच्छे गेंदबाज हैं उनके लिए 10 ओवर करना बेहद महत्वपूर्ण होता है. आज कल गेंदबाजों को 4 ओवर डालने की आदत हैं तो उनकी असली परिक्षा होगी". 

वसीम अकरम ने आगे बात करते हुए कहा है कि, "किसी भी एक टीम को खिताब जीतने का प्रबल दावेदार नहीं बताया जा सकता है. पिछले साल भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल होने की भविष्यवाणी हुई थी लेकिन विजेता श्रीलंका बना. भारत तो फाइनल में भी नहीं पहुंचा था. ऐसे में कह देना कि ये टीम जीतेगी ये सही नहीं होगा".

अकरम ने भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर को होने वाल मैच के बारे में बात करते हुए कहा कि, ये मैच काफी ज्यादा अहम होने वाला है. इस मैच को देखने के लिए बहुत से लोग तैयार हैं. भारत और पाकिस्तान दोनों देशों की टीमें तैयार हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि श्रीलंका और बांग्लादेश को भी कम नहीं आंकना नहीं चाहिए. ये दोनों टीमों भी कुछ भी कर सकती हैं." 

ये भी पढ़ें : Nicholas Pooran को अर्शदीप की गेंद पर लगी चोट तो फैंस को हुई चिंता, देखें तस्वीर

Tags

Share this story