Asia Cup Final 2023: टीम इंडिया के अक्षर पटेल एशिया कप के फ़ाइनल से हो सकते हैं बाहर

वॉशिंगटन सुंदर 23 सितंबर से शुरू हो रहे एशियन गेम्स के लिए भारतीय टीम में शामिल हैं. इस बार एशियन गेम्स में टी -20 फॉर्मेट को शामिल किया गया है. भारतीय मेंस क्रिकेट टीम एशियन गेम्स में पहला मुकाबला 5 अक्टूबर को क्वार्टर फाइनल में खेलेगी. 
 
Asia Cup Final 2023
Akshar Patel twitter

Asia Cup Final 2023: भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल चोटिल हो गए हैं. उनकी जगह वॉशिंगटन सुंदर को जगह दी जा सकती है.  भारतीय टीम को एशिया कप के फाइनल में रविवार 17 सितंबर को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ भिड़ना है. इससे पहले शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए सुपर -4 के मैच में अक्षर पटेल चोटिल हो गए थे, उन्हें निगल इंजरी हुई है. ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ रविवार को होने वाले फाइनल मुकाबले के लिए उपलब्ध रहना मुश्किल है.

एशिया कप के दो मैचों में मिला मौका

अक्षर पटेल को एशिया कप के सुपर -4 के दो मैचों में प्लेइंग इलेवन टीम में मौका मिला. उन्होंने 34 के औसत से 68 रन बनाने के अलावा 1 विकेट भी चटका लिया था.

सुंदर एशियन गेम्स टीम का हिस्सा

वॉशिंगटन सुंदर 23 सितंबर से शुरू हो रहे एशियन गेम्स के लिए भारतीय टीम में शामिल हैं. इस बार एशियन गेम्स में टी -20 फॉर्मेट को शामिल किया गया है. भारतीय मेंस क्रिकेट टीम एशियन गेम्स में पहला मुकाबला 5 अक्टूबर को क्वार्टर फाइनल में खेलेगी. एशियन गेम्स के लिए पुरूष और महिला टीम के खिलाड़ियों का कैंप बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में चल रहा है. 
क्रिकबज के अनुसार वॉशिंगटन सुंदर कोलंबो के लिए निकल चुके हैं. सुंदर ने भारत के लिए अभी तक 16 वनडे मैचों में 29.12 की औसत से 233 रन बनाए हैं और 16 विकेट लेने में सफ़लता हासिल की हैं.

यह भी पढ़ें: Wrestler Sexual Harrasement Case: दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुए सांसद बृजभूषण शरण सिंह

Tags

Share this story