Snake Viral Video: नाले से निकल आया विशालकाय अजगर सांप, रस्सी से बांधकर किया गया काबू

वैसे तो अजगर सांप नदियों में या जंगलों में पाए जाते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक बड़े से नाले में विशालकाय अजगर सांप निकल आता है.
 
Snake Viral Video
earth_animals_pix | Instagram

Snake Viral Video: सांपों में सबसे ज्यादा ताकतवर और बड़ा सांप होता है अजगर. कई बार इनका साइज इतना बड़ा होता है कि एक इंसान को भी आराम से जकड़ कर मार सकते हैं. वैसे तो अजगर सांप नदियों में या जंगलों में पाए जाते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक बड़े से नाले में विशालकाय अजगर सांप निकल आता है और फिर उसे कैसे काबू किया जाता है चलिए आपको भी दिखाते हैं इस हैरतअंगेज  वीडियो में.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बड़े से नाले में अजगर सांप निकल आता है और उसे काबू करने के लिए एक जाल बिछाया जाता है जिसमें एक रस्सी का फंदा बनाया जाता है और जैसे ही अजगर अपना मुंह निकलता है तो उसका मुंह उस रस्सी के फंदे में फंस जाता है. जैसे ही अजगर का कर उस रस्सी के फंदे में फसता है वह झटपटाने  लगता है. अजगर का साइज इतना बड़ा होता है कि आप भी इसे देखकर हैरान रह जाएंगे. हालांकि इस अजगर सांप को निकालने में काफी मेहनत मशक्कत करनी पड़ती है.

यहां देखें अजगर का वायरल वीडियो

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज earth_animals_pix पर देख सकते हैं. वीडियो पर अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है 'इतना बड़ा सांप देखने के बाद मैं तो यहां से भाग जाता' तो कोई कह रहा है 'यह वीडियो देखने के बाद मेरी तो सांसें ही थम गईं'. आपको बता दे कि इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन जानवरों के हैरत अंग्रेज वीडियो शेयर किए जाते हैं.

ये भी पढ़ें:  Monkey Viral Video: यह बंदर है इंसानों से भी ज्यादा होशियार, बड़ी चालाकी से किया मछली का शिकार

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss