Viral Video: दो लड़कियों ने चलती बाइक पर दिखाया गजब का स्टंट, कभी किया किस तो कभी किया हग
 

लोग बाइक पर अलग-अलग स्टंट दिखाते नजर आते हैं. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें 2 लड़कियां बाइक पर बैठकर गजब का स्टंट दिखा रही हैं.
 
Viral Video
Ghantaa | Instagram

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबो गरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी हैरान रह जाते होंगे. लोग बाइक पर अलग-अलग स्टंट दिखाते नजर आते हैं. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें 2 लड़कियां बाइक पर बैठकर गजब का स्टंट दिखा रही हैं. दोनों कभी एक दूसरे को किस करती हुई दिख रही है तो कभी एक दूसरे को गले लगा रही हैं. यह वीडियो देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़कियां बाइक पर जा रही हैं और एक लड़की उल्टी बैठी हुई है और बाइक अपने आप चल रही है. दोनों लड़कियां कभी आपस में खेलती हुई दिखाई दे रही है तो कभी एक दूसरे को गले लगा रही हैं. बाइक की रफ्तार काफी तेज है और अगर जरा सी भी चूक हुई तो दोनों की जान पर बन सकती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

यहां देखें वायरल वीडियो

यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज ghantaa पर शेयर किया गया है और इस पर अब तक 28000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं लोग इस पर अलग अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है दीदी दोस्ती घर पर निभा लेती तो कोई कह रहा है अरे पापा की परी बाइक पर बैठ कर कहां चलीं. एक यूजर ने लिखा लगता है गाड़ी बहुत चला रहा है. आपको बता दें कि इसे इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन रोमांचक वीडियो शेयर किए जाते हैं.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss