Viral Video: रेत में मजे से लेटा सो रहा था बच्चा, अचानक आ गई पानी की लहर 

क्या होगा अगर आप बेहद ही गहरी नींद में सो रहे हो और अचानक आपके ऊपर कोई पानी गिरा दे.
 
Viral Video
uzbek_trendvideo | Instagram

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे फनी वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते होंगे. क्या होगा अगर आप बेहद ही गहरी नींद में सो रहे हो और अचानक आपके ऊपर कोई पानी गिरा दे. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक बच्चा बीच पर मजे से सो रहा होता है लेकिन अचानक वहां पर ढेर सारा पानी आ जाता है और इसके आगे क्या होता है चलिए आपको दिखाते हैं इस फनी वीडियो में.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा मजे से बीच पर रेत में सो रहा है. देखते ही देखते वहां पर इतना सारा पानी आ जाता है कि बच्चा जहां पर लेट होता है वहां पानी ही पानी भर जाता है. बच्चा एकदम से उठता है और उसे कुछ समझ नहीं आता तभी बच्चों के पिता आते हैं और उसे अपनी गोद में उठा लेते हैं. हालांकि यह वीडियो देखने के बाद आपको भी बेहद हंसी आएगी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज uzbek_trendvideo पर शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक 1 मिलियन से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और इस वीडियो पर लोग अलग-अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है 'बेचारे बच्चे की नींद खराब हो गई' तो कोई कह रहा है 'मुझे तो लगा अचानक बाढ़ आ गई'.   वहीं  एक यूजर ने लिखा कि 'बच्चे को तो कुछ पता ही नहीं लगा कि हो क्या रहा है'. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हंसी के ठहाके लगाएंगे.

ये भी पढ़ें: Snake Viral Video: बाइक के टायर में लिपट गया सांप, शख्स ने की निकालने की कोशिश

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss