Viral Video: घोड़े की सवारी करने जा रहा था शख्स, अचानक हुआ कुछ ऐसा की सब लोग रह गए हक्के-बक्के

घोड़ा वैसे तो बड़ा शांत स्वभाव का होता है लेकिन एक बार अगर उसे गुस्सा आ गया तो वह बौखला जाता है और इधर उधर खुद ने लगता है.
 
Viral Video
Earth Reel | Instagram

Viral Video: घोड़ा काफी फुर्तीला जानवर होता है और लोग घोड़े की सवारी करना पसंद करते हैं. घोड़ा वैसे तो बड़ा शांत स्वभाव का होता है लेकिन एक बार अगर उसे गुस्सा आ गया तो वह बौखला जाता है और इधर उधर खुद ने लगता है. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स घोड़े की सवारी करने के लिए उस पर बैठता है और अचानक उसके साथ कुछ ऐसा होता है कि आसपास खड़े लोग भी दंग रह जाते हैं.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सफेद रंग का घोड़ा खड़ा हुआ है और उसके ऊपर एक शख्स बैठा हुआ है. आसपास कई लोग खड़े हुए हैं जो घोड़े को संभाल रहे होते हैं लेकिन अचानक घोड़ा हवा में छलांग लगाता है और उल्टा गिर पड़ता है. घोड़े के ऊपर बैठा शख्स उसके गिरते ही घोड़े के नीचे दब जाता है. शख्स को चोट आई है लेकिन उसकी जान बच जाती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यहां देखें घोड़े का वायरल वीडियो

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज earth.reel पर देख सकते हैं. वीडियो पर लोग अलग-अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है लगता है घोड़े को यह आदमी पसंद नहीं आया तो कोई कह रहा है लगता है आज घोड़े का मूड नहीं अच्छा था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और कुछ लोगों को यह वीडियो बेहद फनी लगा. आपको बता दें कि इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन ऐसे मजेदार और खतरनाक वीडियो शेयर किए जाते हैं.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss