Viral Video: नदी के पानी से बाइक धो रहा था शख्स, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

कई लोग ऐसी हरकतें कर देते हैं जो सोशल मीडिया पर  कर वायरल हो जाती है.
 
Viral Video
padresantomx | Instagram

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे फनी वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते होंगे. कई लोग ऐसी हरकतें कर देते हैं जो सोशल मीडिया पर  कर वायरल हो जाती है. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स नदी के पानी से अपनी बाइक दो रहा होता है और अचानक उसके साथ कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर आप भी हंसी से लोटपोट हो जाएंगे. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं यह बेहद फनी वीडियो.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बाल्टी से पानी भरकर अपनी बाइक धो रहा होता है. जैसे ही यह शख्स बाल्टी में दोबारा पानी भरने नदी के किनारे जाता है वैसे ही इसका पैर फिसल जाता है और यह धीरे-धीरे करके नदी में जाकर गिरता है. आदमी बचने की काफी कोशिश करता है लेकिन वहां की गीली मिट्टी में वह फिसल जाता है और नदी में जाकर गिरता है. यह वीडियो देखने के बाद आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी. 

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज padresantomx पर देख सकते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है 'भाई बाइक को नहला रहे थे या खुद नहाने गए थे' तो कोई बोल रहा है 'पानी लेने की इतनी जल्दी क्या थी कि खुद ही नदी में कूद पड़े'. यह वीडियो इतना फनी है कि आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.
 

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss