Viral Video: हूबहू सलमान खान की नकल करता नजर आया शख्स, लुक देख आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज

सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिनमें लोग अपने चाहते सितारों की नकल करते हुए दिखाई देते हैं.
 
Viral Video
salman2zz | Instagram

Viral Video: बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जिन्हें लोग इतना प्यार करते हैं कि उनकी नकल करना शुरू कर देते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिनमें लोग अपने चाहते सितारों की नकल करते हुए दिखाई देते हैं. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स किसी पार्टी में हूबहू सलमान खान का तेरे नाम वाला लुक रखकर सबका मनोरंजन कर रहा है. चलिए आपको भी दिखाते हैं कमाल का वीडियो.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पार्टी में शख्स सलमान खान का तेरे नाम वाला लुक रखकर बच्चों और बड़ों का मनोरंजन कर रहा है. वीडियो में सलमान खान की फिल्म तेरे नाम का गाना चल रहा है और उसी के साथ यह शख्स कभी बच्चों से हाथ मिला रहा है तो कभी बड़ों के साथ मस्ती कर रहा है. यह शख्स पार्टी में सलमान खान की तरह चल कर आता है और आसपास के लोग उसे देखकर हैरान रह जाते हैं. पार्टी में दबंग फिल्म का गाना भी चलता है जिस पर यह शख्स सलमान खान कल लोक रखकर डांस भी कर रहा है.

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज salman2zz पर देख सकते हैं. वीडियो पर अब तक 34000 से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग अलग-अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है लगता है 'धूप में सलमान खान काला हो गया है' तो कोई कह रहा है तो कोई कह रहा है 'भाई क्या एक्टिंग करते हो सलमान खान की मैं तो फैन हो गया'. वहीं एक यूजर ने लिखा कि 'किसी की कला का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए भाई तुम बहुत अच्छा कर रहे हो'.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss