Viral Video: बाइक पर बैठ टशन दिखा रहे थे दो युवक, अचानक फिसला टायर और आ गए जमीन पर

आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें दो युवक बाइक पर बैठकर टशन दिखा रहे होते हैं और फिर अचानक उनके साथ कुछ ऐसा होता है की दोनों के ही होश उड़ जाते हैं
 
Viral Video
all_about_pollywood | Instagram

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे फनी वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाती होगी. कई लोग स्टंट दिखाने के चक्कर में ऐसी हरकत कर देते हैं जो उन्हीं के लिए भारी पड़ जाती है. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें दो युवक बाइक पर बैठकर टशन दिखा रहे होते हैं और फिर अचानक उनके साथ कुछ ऐसा होता है की दोनों के ही होश उड़ जाते हैं. चलिए आपको भी दिखाते हैं यह फनी वीडियो.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो युवक बारिश में बाइक पर बैठकर मजे कर रहे होते हैं. एक युवक बाइक चला रहा होता है और दूसरा बाइक पर पीछे खड़े होकर स्टंट दिखा रहा होता है और जैसे ही युवक पानी में बाइक लेकर आता है वैसे ही बाइक फिसल जाती है और दोनों जमीन पर जाकर गिरते हैं. हालांकि दोनों को कोई चोट नहीं लगती और गिरने के बाद दोनों ही हंसने लगते हैं. जब आप यह वीडियो देखेंगे तो देखने में आपको यह बेहद ही फनी लगेगा.

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वायरल वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज all_about_pollywood पर देख सकते हैं. वीडियो पर अब तक 9000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है 'लो भाई आ गया स्वाद' तो कोई कह रहा है 'अब दोनों कभी बारिश में हीरोपंती नहीं दिखाएंगे'. वहीं एक यूजर ने लिखा 'लगता है बाइक को भी इन दोनों का बैठना पसंद नहीं आया'. यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: Snake Viral Video: नाले से निकल आया विशालकाय अजगर सांप, रस्सी से बांधकर किया गया काबू

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss