Alia Bhatt की कातिलाना स्माइल है सभी हसीनाओं पर भारी, खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया मचाया तहलका

फैंस उनकी हर पोस्ट का काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं और वह जब भी कुछ पोस्ट करती हैं तो उस पर कुछ ही समय में लाखों-करोड़ों में लाइक्स आ जाते हैं.
 
Alia Bhatt
Alia Bhatt | Instagram

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ  क्यूट और खूबसूरत लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं. फैंस उनकी हर पोस्ट का काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं और वह जब भी कुछ पोस्ट करती हैं तो उस पर कुछ ही समय में लाखों-करोड़ों में लाइक्स आ जाते हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. हाल ही में वह रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह कातिलाना स्माइल देती हुई नजर आ रही हैं.

आलिया भट्ट ने क्यूट स्माइल से लूट फैंस का दिल

हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह अपनी क्यूट स्माइल से फैंस को घायल कर रही हैं. तस्वीरों को शेयर किए हुए अभी एक घंटा भी नहीं हुआ और एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर 4 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ कमेंट सेक्शन में लोग उनके लुक्स और स्माइल की तारीफ करते नहीं थक रहे. कोई कह रहा है 'इस स्माइल पर तो मैं फ़िदा हूं' तो कोई कह रहा है 'ऐसी स्माइल देखकर तो मैं जन्नत पहुंच जाऊं'.

इस फिल्म में आई थीं नजर

हाल ही में आलिया भट्ट करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani) में नजर आई थीं. इस फिल्म में रणवीर सिंह उनके साथ अहम भूमिका में नजर आए और साथ ही दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते हुए नजर आए. फिल्म को पब्लिक की तरफ से मिलता-जुलता रिस्पांस मिला हालांकि फिल्म का एक सीन काफी चर्चा में रहा जिसमें धर्मेंद्र, शबाना आजमी को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss