Sapna Choudhary ने दुपट्टा डाल स्टेज पर लगाई आग, वीडियो देख नाच उठेंगे आप 

वहीं आजकल सपना का एक पुराना डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है क्योंकि इसमें उनका धांसू डांस देखने के लिए यूपी से लेकर बिहार तक से भर-भरकर के पब्लिक आई है.
 
Sapna Choudhary
Sapna Entertainment | Youtube

हरियाणा की ड्रीम गर्ल सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस छोटे से लेकर बड़े शहरों तक सभी जगहों पर काफी फेमस है. वहीं आजकल सपना का एक पुराना डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है क्योंकि इसमें उनका धांसू डांस देखने के लिए यूपी से लेकर बिहार तक से भर-भरकर के पब्लिक आई है, जिसे देखने के लिए लोगों को हुजूम लगा हुआ है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना लाल कलर के सलवार सूट में स्टेज पर डांस कर ऐसी आग लगा रही हैं. इस दौरान वह ‘हरियाणवी’ गाने पर ठुमके लगा रही होती है तभी एक शख्स स्टेज पर चला आता है और वह सपना के मुंह के आगे 100 का नोट लगा देता है जिससे सपना को गुस्सा आ जाता है और वह इस दौरान ही कुछ कहने लगती हैं.

देखें Sapna Choudhary का गज़ब डांस 

आपको बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब के पेज Sapna Entertainment पर शेयर किया गया है, जिन्हें इंटरनेट पर जमकर प्यार मिल रहा है. इसके अलावा अब तब इस गाने को अब तक 41 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इससे ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह गाना लोगों के दिलों में किस प्रकार से समा गया है. इसके अलावा लाखों लोगों ने वीडियो देखने के बाद कमेंट्स भी किए हैं.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss