Sapna Choudhary ने सर पर दुपट्टा डाल लगाए मस्त ठुमके, आप भी देखें स्टेज तोड़ डांस

सोशल मीडिया उनकी यह वीडियो जमकर वायरस होते हैं. आपको बता दें कि सपना चौधरी का डांस देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं.
 
Sapna Choudhary Dance
Sapna Choudhary | Instagram

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज ऐसा नाम बन चुकी हैं जो किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं. सोशल मीडिया उनकी यह वीडियो जमकर वायरस होते हैं. आपको बता दें कि सपना चौधरी का डांस देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं और उनका डांस देखने के लिए हजारों और लाखों की तादाद में लोग जमा होते हैं. वही सोशल मीडिया पर उनका अकाउंट वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी सफेद रंग का सूट पहन स्टेज पर, सर पर दुपट्टा डाल डांस करती नजर आ रही हैं. हरियाणवी डांसर का यह अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और सभी लोग उनका जमकर वीडियो बना रहे हैं. हरियाणवी डांसर के ठुमके देखने के बाद आप भी उनकी फैन हो जाएंगे. सपना चौधरी कैसे वीडियो पर अब तक 82000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और कमेंट सेक्शन में लोग उनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यहां देखें सपना चौधरी का डांस

आपको बता दें कि सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5.5 मिलियन फॉलोअर्स कंप्लीट हो चुके हैं. हरियाणवी डांसर आए दिन अपने फैंस के साथ डांस वीडियो शेयर करती हैं जिन्हें उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं और ढेर सारा प्यार देते हैं. सपना चौधरी के कई सारे गाने भी आ चुके हैं और उन्होंने यूट्यूब पर धमाल मचाया है. आपको बता दें कि उनके हर एक गाने पर मिनियन में न्यूज़ और लाइक्स आ चुके हैं.


 

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss