सोसाइटी में आवारा कुत्तों को लेकर भिड़े दो पक्ष, तभी पहुंची पुलिस और फिर...

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ट्राइडेंट एंबेसी सोसाइटी में घूम रहे आवारा कुत्तों को बाहर निकालने के लिए यहां के रेजिडेंट्स ने मेंटेनेंस विभाग से मांग की थी, जिसका विरोध सोसायटी की रहने वाली एक महिला पशु प्रेमी ने किया है।
 
Greater Noida

ग्रेटर नोएडा वेस्ट थाना इलाके की ट्राइडेंट एंबेसी सोसाइटी में रेजिडेंट्स और पशु प्रेमी महिला के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला पशु प्रेमी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, हाल ही में गाजियाबाद में एक 14 वर्ष के बच्चे को कुत्ता ने काट लिया था। इन्फेक्शन फैलने पर उसकी जान चली गई थी। पिता की गोद में तड़पते बच्चे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो को देखकर अब सोसाइटी और सेक्टर में रहने वाले लोग भी अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर गंभीर हैं। इसी को देखते हुए ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ट्राइडेंट एंबेसी सोसाइटी में घूम रहे आवारा कुत्तों को बाहर निकालने के लिए यहां के रेजिडेंट्स ने मेंटेनेंस विभाग से मांग की थी, जिसका विरोध सोसायटी की रहने वाली एक महिला पशु प्रेमी ने किया है।

पुलिस ने महिला समेत चार को किया अरेस्ट 

विरोध बढ़ने पर सोसाइटी में महिला पशु प्रेमी ने अपने कुछ साथियों जोकि पशु प्रेमी थे उनको बाहर से बुला लिया। इसके बाद सोसायटी के रेजिडेंट्स और महिला पशु प्रेमियों में जमकर बवाल हुआ। विवाद बढ़ने के बाद सोसाइटी में रेजिडेंट्स ने कॉल कर पुलिस को बुला लिया। हालांकि पुलिस ने पहले दोनों पक्षों को समझने का प्रयास किया लेकिन बवाल बढ़ाने पर पुलिस ने महिला पशु प्रेमी समेत चार लोगों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss